Mirzapur 3: यूँ तो कोई सारे वेब सीरीज है जो लॉन्च होते रहते है. जो वेब सीरीज अच्छे होते है लोग उनके आगे के पार्ट का इंतज़ार करते है. अब नया साल शुरू हो चूका है. ऐसे में अब लोग नए नए शोज का इंतज़ार कर रहे है. इसी बीच कुछ सीरीज तो ऐसे है जिसका लोग बहुत ज्यादा इंतज़ार रहे है. जिन सीरीज का लोग इस साल जम के इंतज़ार कर रहे है वो है मिर्जापुर 3 . इस वेब सीरीज के दो सीजन तो सुपर हिट है. इसलिए लोग अब मिर्जापुर 3 का इंतज़ार कर रहे है.
सीरीजों में सबसे ज्यादा इंतजार किसी का है, तो वह है मिर्जापुर 3.

बता दे इसके शूटिंग, डबिंग और एडिटिंग का काम पूरा हो चूका है. बताया जा रहा है कि वैसे तो सब काम पूरा हो चूका है लेकिन बचा काम अब जल्द ही पूरा हो जाएगा. बहुत जल्द प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट अनाउंस करने के बारे में भी निर्माता प्लान कर रहे हैं. कहा तो जा रहा है कि इसकी तारीख अब बहुत जल्द सामने आ सकती है.

इस बार होगी सीधी टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दे मिर्जापुर 3 के इस बार भी ये दर्शकों को निराश नही करेगा क्योंकि नए सीजन में फ्लैशबैक में मुन्ना ही नजर आएंगे. आपको इस बार ये पूरी कहानी हर तरह से कालीन भैया और गुड्डू की सीधी और बराबरी के टक्कर में होगी. इस बार श्वेता त्रिपाठी जबर्दस्त एक्शन में दिखने वाली है. इस बार कालीन भैया की पत्नी बीना रसिका दुग्गल इस बार नए अंदाज में नज़र आएँगी. ऐसे में यहाँ पर सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि मिर्जापुर 3 में कालीन भैया जिंदा बच पाएंगे या नहींॽ इसके लिए मिर्जापुर 3 के क्लाइमेक्स का इंतजार करना होगा.