Monalisa Pawan Singh Bhojpuri Song: आइटम सांग चाहे बॉलीवुड का हो या भोजपुरी फिल्मों का हो, लोगों को खूब पसंद आता है. वैसे तो सोशल मीडिया पर कई सारे आइटम सांग है. लेकिन भोजपुरी के आइटम सांग को कौन नहीं देखता है. अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा की वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर एक अलग ही पहचान बनाई है.

ये बात तो हम सब जानते है कि मोनालिसा अपनी दमदार एक्टिंग और धांसू डांस के लिए सबके बीच फेमस हैं. वहीं पवन सिंह भी अपने आप में एक बेहतरीन एक्टर और सिंगर हैं. इन दोनों के वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और पसंद भी कर रहें है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

इस Bhojpuri गाने में बोल्ड हुईं मोनालिसा, पवन सिंह से बोलीं- 'गोदिया में हमरा के उठाली' – News18 हिंदी

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम गोदिया में हमरा के उठाली है. इस गाने में दोनों खूब जबरदस्त डांस और रोमांस कर रहे हैं. देखा जाए तो ये गाना है बहुत पुराना लेकिन सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. जिस गाने की बात हम कर रहे हैं उस में मोनालिसा ने काली कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है.
इसी वीडियो में उनका डांस मूव सच में काबिले तारीफ़ है.

Full Video- Godiya Mein Humra [  Monalisa & Pawan Singh ] Saiyan Ji Dilwa Mangelein