Ab Dilli Dur Nahin Special Screening: फिल्में आज कल लगातार रिलीज़ हो रही है. अभी हाल एक और मूवी रिलीज़ हुई है. इस मूवी को डायरेक्ट किया है इमरान जाहिद ने. इस मूवी का नाम है ‘अब दिल्ली दूर नहीं’. जी हाँ ये मूवी इसी 12 मई को थिएटर में रिलीज हो गयी है. हैरानी की बात तो ये है कि इस मूवी के लिए हमारे देश के सबसे दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी ने प्राइवेट स्क्रीनिंग की मांग की है. जानते हैं वो भी कहाँ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे मुकेश अंबानी ने मांग की है इस स्क्रीनिंग की अपने मुंबई में स्थित घर ‘एंटीलिया’ के अंदर. दरअसल मुकेश अंबानी की टीम ने दिल्ली दूर नहीं की टीम को कॉल किया. सबसे पहले तो मूवी वाली टीम के लोगों को विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने लगा की ये एक मज़ाक है. इसके बाद जब मुकेश अंबानी न मूवी के टीम को एक ऑफिसियल मेल लिखा जिसमे उन्होंने पर्सनल मूवी स्क्रीनिंग की मांग की. इस पर फिल्म की टीम ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि हमारे लिए इससे बड़ी जीत और कुछ हो ही नहीं सकती है. इतना ही नहीं फिल्म की टीम ने ये भी कहा कि ये हमरे लिए बहुत ही गर्व की बात है.

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस फिल्म में कई कलाकारों ने बहुत ही अहम भूमिका अदा की है. ये फिल्म बहुत ही कम बजट वाली फिल्म हैलेकिन इसकी पटकथा बहुत ही लाजवाब है. असल में ये फिल्म में एक एस्पायरेंट की कहानी है जिसमे दिखाया गया है कि वो बिहार से दिल्ली आईएस की तैयारी करने आता है और इस बीच वो किन-किन परेशानियों का सामना करता है.

Ab Dilli Dur Nahin | Official Trailer | Kamal Chandra  | In cinemas on 12th May