Yamaha RX 100:  बुलेट के बाद अगर कोई बाइक फेमस है तो वो गली RX100 ही है. इसके आवाज़ से ही पता चल जाता है कि ये बाइक कौन सी है. आप में से सभी ने इसे कभी न कभी देखा जरूर होगा. कंपनी ने इसे किसी कारणवश बंद कर दिया था लेकिन लोगों में इसके डिमांड को देखते हुए ये बाइक फिर से मार्किट में एंट्री के लिए तैयार है. चलिए आपको बताते हैं कि इसमें अब क्या क्या खास होने वाला है.

Yamaha RX100 का दमदार इंजन

आपको इस बाइक के पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा. जी हाँ आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

फीचर्स

आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी.

Yamaha RX100 की मार्केट में एंट्री

आप सब के दिमाग में ये चल रहा होगा कि आखिर ये लॉन्च कब होगा. तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.