Ujaas eZy Electric scooter: क्या आप किसी ऐसे स्कूटर कि तलाश में हैं जो कम दाम में हो और जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर हो तो आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत 31,880 रुपए में मिल जाएंगे. इतना ही नहीं आपको इसमें सबसे अच्छी रेंज मिलेगी, जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर कि बात हम कर रहे हैं उस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते हैं.

Ujaas EZy Electric स्कूटर की रेंज

बात अगर स्पीड और रेंज की करे तो कंपनी के तरफ से इस बात का दवा किया गया है कि ये स्कूटर आपको 60 km तक की रेंज देने देगी. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 से 30 km के बीच होगी. इसमें लगी बैटरी 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी.

Ujaas EZy Electric Scooter फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें कई सरे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपका ये इलेक्ट्रिक स्कूटर शॉर्ट ट्रिप के लिए सबसे अच्छा होगा. आपको इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी लाइट स्ट्रिप डिस्प्ले जैसे कई सारे स्मार्ट फंक्शन मिलेंगे.

Ujaas EZy Electric Scooter की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस स्कूटर की कीमत 31880 रुपए एक्स होगी, आपको इसमें हर वो चीज़ मीलगि जो शायद आपको बाकी के स्कूटर में कभी देखने को ना मिला है. आपको इसमें फ़ास्ट चार्जिंग तक का ऑप्शन मिलता है. फ़ास्ट चार्जिंग के साथ इसका अट्रैक्टिव लुक और शानदार फिचर्स आपको इस स्कूटर को लेने पर मजबूर कर देगा.