Monalisa Pawan Singh romance video: आज कल म्यूसिक में सिर्फ और सिर्फ आइटम सांग ट्रेंड पर हैं. लोग इन आइटम सॉन्ग पर खूब बवाल मचाते है. अभी हाल ही में एक और भोजपुरी का आइटम सांग सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुपर हॉट हीरोइन के साथ सुपर हॉट हीरो है. ये गाना तो जैसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा है. आप सब तो खुद ये बात जानते हैं कि मोनालिसा कहीं भी रहे आग लगा देती है. जिस गाने में ये हॉट एक्ट्रेस होती है वो वीडियो चल जाती है. ये गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर एक अलग ही पहचान बनाई है.

गोदिया में हमरा सांग हुआ सोशल मीडिया पर Viral

इस गाने में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पवन को अपने तरफ अट्रैक्ट करने की कोशिश कर रही है. लेकिन पवन उनकी ये बात नहीं मान रहे हैं. उनको रिझाने के लिए मोनालिसा ने अपना पल्लू भी गिरा दिया है. इसके बाद तो जैसे पवन सिंह के पसीने छूट गए.अब तक इस गाने को मिलियन लोग देख चुके है और तो और लाखों लोगों ने लाइक भी किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो को T series Hamar Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Full Video- Godiya Mein Humra [  Monalisa & Pawan Singh ] Saiyan Ji Dilwa Mangelein