Urfi Jawed Trolled By User: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे अंतरंगी फैशन सेंस बहुत अच्छा लगता है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल उर्फी जावेद को तो आप सब जानते ही होंगे. जी हाँ आपने बिलकुल सही समझा. हम उन्ही उर्फी जावेद की बात कर रहें जिनका यूनिक स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है. एक बार फिर से ये लोगों को निशाने पर आ गयी है. कभी वो कोका कोला के ढक्क्न से अपनी ड्रेस बना लेती हैं तो कभी आइस क्रीम के कोने से.

अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.इस वीडियो में उन्होंने फिर से कुछ ऐसा किया है जिससे लोग परेशान हो गए हैं और उन्हें बहुत बुरे तरह से ट्रोल कर रहे हैं. यकीन मानिए जिस किसी ने भी उन्हें देखा वो बस उन्हें देखता रह गया है.

क्या पहना था उर्फी ने

आपकी जानकारी के लिए बता दे उर्फी जावेद ने एक छोटा-सा कलरफुल जालीदार टॉप पहना था. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग निटेड शॉर्ट्स भी कैरी किए थे. इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने हाई हील्स और पिंक कलर के बैग के साथ अपना लुक पूरा किया था. यही नहीं उर्फी जावेद ने बालों का जूड़ा बनाया था और न्यूट्रल मेकअप किया था. इस ड्रेस में वो काफी हॉट लग रही थी.

हुई बुरे तरह से ट्रोल

वैसे तो उर्फी हर बार अपने लुक के वजह से ट्रोल होती है. लेकिन इस बार ये ट्रॉल्लिंग हद्द से ज्यादा बढ़ गयी. एक यूज़र ने लिखा कि तुम सुधरने वाले में से नहीं हो. वही दूसरे यूज़र ने लिखा कि बीच वाले कपड़े रोड पर पहन के निकल रही है.