Urfi Javed: शायद ही कोई होगा जो उर्फी जावेद को नहीं जानता होगा. दरअसल सोशल मीडिया वो अपने लुक्स और आउटफिट को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ऐसे में वो अपने बेबाक अंदाज़ और बोल्ड अवतार के वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. शायद यही कारण है कि वो इसके वजह से जमकर ट्रोल भी होती है लेकिन पीछे नहीं हटती. अभीकुछ ही दिनों पहले उर्फी जावेद दुबई में थीं. वहां से जब उर्फी लौटी हैं तब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते ही ये वायरल होने लगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये वीडियो लोग इसलिए नहीं शेयर कर रहे हैं क्योंकि वो इसे पसंद कर रहे है. दरअसल लोग इसे इसलिए शेयर कर रहे हैं क्योंकि वो इसे बिलकुल पसंद नहीं कर रहे है. दरअसल उर्फी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है उसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं.

जी हाँ लोगो ने जब उर्फी को स तरह से देखा तो उनके होश ही उड़ गए. कभी उर्फी ढक्कन से तो कभी सांप से अपने तन को ढ़कती है. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. जी हाँ असल में उन्होंने प्लेट से खुद की इज़्ज़त बचाई है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी ने अपने हाथ में ब्रेकफास्ट की प्लेट पकड़ी हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग अलग कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा हद कर दी है तुमने तो, कुछ तो शर्म कर लो. तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा डॉक्टर को फोन कर दिमाग का इलाज करा. आप भी इस वीडियो पर एक बार नज़र दोहराएं.