Dulha-Dulhan Suhagrat Video: ये बात तो हम सब जानते है कि मोबाइल के जितने फायदे हैं, उतने ज्यादा नुकसान भी हैं. टेक्नोलॉजी भी धीरे धीरे कर के काफी बढ़ गया है. असल में लोगों की जिंदगी टेक्नोलॉजी ने बहुत आसान कर दी है लेकिन कई बार इसी एक टेक्नोलॉजी से गलती से भी छोटी सी गलती हो जाए तो सब कुछ तबाह हो जाता है.

आज कल इसी टेक्नोलॉजी से लोग खूब फेमस भी होना चाहते है. और कई सारे लोग कई सारी हरकतें कर के फेमस हो भी जाते है. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें दूल्हा और दुल्हन ने सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड कर दिया है. पर इसके बाद जो हुआ आप जानकर हैरान रह जाएंगे. चलिए आपक बताते है कि आखिर हुआ क्या है.

जाने क्या है वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे एक नया शादीशुदा कपल नजर आ रहे है. वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये दोनों काफी ज्यादा थके नज़र आ रहे है. इसके बाद दुल्हन कैमरा के सामने गहने उतारने लगती है. लेकिन तभी पीछे से आकर दूल्हा दुल्हन को पकड़ लेता है और हेल्प करने लगता है.गहने उतारते वक़्त वो कई बार रोमांटिक भी होता है. दोनों को देख कर ये समझ ही नहीं आता है कि इन्हे पता नहीं है कि कैमरा खुला है की नहीं.