नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ रोमांस को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है। भोजपुरी फिल्मों में अक्सर वो अपने रोमांस को लेकर चर्चा में आ ही जाते है अभ हल में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो मोनालिसा (Monalisa) के साथ रोमांटिक गाने में नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ मोनालिसा (Monalisa) का यह गाना ‘दिया गुल करा रानी’ हर किसी को बेहद पसंद आ रहा हैं। इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस गाने को भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और सोनाली ने गाया है.

अक्षरा और मोनालिसा का गाना  तेजी से हुआ वायरल

इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा अक्षरा और मोनालिसा का भोजपुरी गाना काफी रोमांटिक है। ‘दिया गुल करा रानी’ गाने को गाने में अक्षरा सिंह ने मोनालिसा और पवन सिंह को बैडरूम में रंगो हाथ पकड़ा है इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) के बीच हॉट और रोमांटिक सीन होने के साथ किसिंग सीन भी काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है जिसे दर्शकों के पसीने छुट रहे हैं।

Diya Gul Kara Rani - Pawan Singh - Akshara Singh - Monalisa - Bhojpuri Hit Songs

 मोनालिसा और अक्षरा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

इस गाने में भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) मोनालिसा (Monalisa) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लीड रोल में हैं। गाने की शुरुआत में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) दुल्हन बनी बैठी हैं. तभी कमरे में पवन सिंह आते हैं और मोनालिसा के साथ काफी बोल्ड अंदाज में डांस करने लगते हैं। तभी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पर्दे के पीछे से दोनों को डांस करते देख रही हैं. लेकिन इस गाने में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) एक सपना देख रही हैं, जिसमें वह पवन सिंह के साथ डांस कर रही हैं।