नई दिल्ली । Disha Patani Oops Moments: बॉलीवुड में हर स्टार्स अपने फिल्मों के साथ साथ अपने खास लुक के लिए भी जाना जाता है। जिसमें एक्ट्रेस की हर ड्रेस लोगों की पहली पसंद बन जाती है और उनके ड्रेसिग सेंस को लोग पसंद भी करने लगते है। लेकिन कभी कभी वो खास लुक के चक्कर में खुद ही ओप्स मूमेट का शिकार हो जाती है। ऐसा ही एक हादसा दिशा पाटनी के साथ उस वक्त दखने को मिला जब वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग रिसेप्शन में दिशा सिमरी थाई हाई स्लिट गाउन पहने नजर आईं। उस दौरान उन्होंने हाई हिल्स भी पहन रखे थे। बाल को ओपन रखा था। आपने कास लिबास में दिशा बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं जब वह वॉक कर रही थी, तब उन्हें एक हाथ से ड्रेस को संभालना पड़ रहा था।  फोटोशूट के दौरान भी उनके चेहरे के भाव भी शर्मंदगी से भरे हुए थे।

दिशा पाटनी ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई है

फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने, ‘दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी की वेडिंग रिसेप्शन की पिक्स को शेयर किया है। तस्वीरे पोस्ट होते ही यह इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 15 घंटे में 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 270 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। दिशा पाटनी की अनकम्फर्टेबल ड्रेस पर कई लोगों का ध्यान गया है जैसे ही दिशा पटानी की ड्रेस पर लोगों का ध्यान गया वैसे ही लोगों के कमेंट्स मिलना शुरू हो गए।

दिशा पाटनी फिल्म

दिशा पाटनी के वर्क फ्रेट की बात करें तों वो हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में नजर आई थीं। वह एक विलन रिटर्न में नजर आई थी। अब जल्द ही वो जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है।