Nysa Devgan: बॉलीवुड इंडस्ट्री से कुछ न कुछ चलता ही रहता है. पहले तो स्टार्स के बारे में खबरें आती थी लेकिन अब स्टार्स के साथ साथ उनके किड्स के बारे में भी खबरें आती है. बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भले ही सुर्ख़ियों में ना हो लेकिन उनकी बेटी न्यासा देवगन हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है. कभी वो अपने स्किन कलर के वजह से तो कभी अपने हरकतों के वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. ये एक ऐसी स्टार किड है जो पार्टी एनिमल हैं. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

नशे में धुत दिखी न्यासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में उन्हें पार्टी करते देखा गया है. इस दौरान वो बहुत खूबसूरत लग रही है. खूबसूरत लगने के साथ साथ वो हलकी नशे में धुत नज़र आयी. वैसे भी जब न्यासा देवगन को पार्टी के बाद निकलते देखा गया है तो वो नशे में ही देखी गयी हैं. अभी उन्हें जिस हालत में देखा गया उसे देखकर तो आप भी घबरा जाएंगे. इस वीडियो में न्यासा ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद तो लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. आप भी इस वीडियो को ध्यान से देखिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे न्यासा देवगन पार्टीज में हमेशा एक लड़के के साथ नज़र आती है. इस लड़के का नाम है वेदांत महाजन है. खबरों के हिसाब सेन्यासा और वेदांत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खैर अब सच क्या है वो तो ये दोनों ही अच्छे से जानते होंगे.