Viral News आमतौर पर हम सभी लोग कभी ना कभी शायद से यात्रा जरूर करना चाहते हैं। मगर क्या हो अगर आपको अपनी पूरी यात्रा एक छोटे से बंद टॉयलेट में पूरी करनी पड़े। ऐसा ही एक किस्सा सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। 

मंगलवार सुबह 2:00 बजे मुंबई बंगलुरू स्पाईजेट SG – 268 ने उड़ान भरी। हालांकि सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे यह प्लान सोमवार को रात 10:55 में उड़ने वाला था मगर तकनीकी खराबी के कारण इसे सुबह 2:00 बजे छोड़ा गया।

एक यात्री के संग हुआ हादसा Viral News 

मुंबई से बेंगलुरु के लिए उड़ी इस प्लान में एक यात्री संज्ञा से हादसा हुआ जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। जी हां लगभग 100 मिनट तक एक पुरुष यात्री ने खुद को टॉयलेट में बंद पाया। प्लेन के लैंडिंग के वक्त वह बेहोश था। दरअसल पूछताछ के दौरान यात्री ने बताया कि प्लेन में चढ़ती वह सबसे पहले प्लान के वॉशरूम में गया था उसी वक्त प्लेन टेक ऑफ हुआ। इसी वजह से वह अंदर बाथरूम में बंद हो गया और दरवाजा खराब होने की वजह से अंदर ही अटक गया।

Must Read

दिया जाएगा पूरा रिफंड 

प्लेन स्पाइसजेट की कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक युवक को पूरा रिफंड देने का वादा किया गया है क्योंकि उसने अपना पूरा सफर टॉयलेट के कपबोर्ड पर बैठकर बिताया है। पूछताछ के दौरान प्लेन के क्रू मेंबर्स ने बताया कि युवक अंदर बंद होने पर जोर-जोर से चलने लगा जिससे सभी लोग वहां पहुंच गए।

हालांकि प्लेन के बाथरूम का दरवाजा खराब था इसलिए काफी कोशिश करने के बाद भी दरवाजा नहीं खुल पाया। ऐसे में प्लेन की क्रू मेंबर्स ने यात्री को एक चिट्ठी लिखी जिसमें उनसे विनम्रता से निवेदन किया गया कि बस कुछ ही समय में प्लेन लैंड होने वाला है इसलिए कृपया कमोड की सीट को बंद करके उसे पर आराम से बैठ जाएं। प्लेन लैंड होते ही टीम मेंबर्स को बुलाकर दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया जाएगा। 

Spicejet Flight Toilet में कैसे फंसा Passenger? | Airlines | Business News | Jagran Business