Filmy Action Scene सोशल मीडिया पर अक्सर किसी फिल्म में अगर कोई बेहतरीन सीन होता है तो उसकी वीडियो या फिर कोई क्यूट वीडियो की क्लिप हमेशा वायरल होती है। हाल ही में इतिहास फिल्म का एक्शन सीन सामने आया है।

सीन में आप देखेंगे कि कैसे हीरो एक साथ चार-चार बाघों के साथ लड़ाई कर रहा है। हालांकि चारों नकली बाघ है यह साफ पता चल रहा है इस वजह से इस वीडियो क्लिप को लोगों ने खूब ट्रोल किया है। फिल्म के हीरो से लेकर डायरेक्टर तक को लोगों ने खूब कमेंट किए हैं। 

हीरो ने अकेले ही चार बाघों से की लड़ाई Filmy Action Scene

फिल्म इतिहास का एक सीन हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुआ। इस सीन में आप देखेंगे की ब्लू कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहने हीरोइन चार बाघों से घिरी हुई है। हालांकि सीन में बाघ नकली है यह पूरी तरह से पता चल रहा है इसलिए इस वीडियो का मजाक उड़ा।

Must Read

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो 

सोशल मीडिया पर सज हुई वीडियो वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे हीरो ने अकेले ही चार बाघ को मार गिराया और हीरोइन को इंप्रेस किया। इस सीन को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब रोल किया जा रहा है आपको बता देंगे यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheFigen_ नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पहले  Chatur नाम के पेज पर शेयर किया गया था। जिसके बाद इन्होंने उस वीडियो को रिट्वीट किया है।