नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों रील्स वीडियो का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता चला जा रहा है हर लड़के-लड़कियों के डांस करते वीडियो आपने ज्यादा देखे होगें, जो तेजी से वायरल हो रहे है। अब इन वीडियो के बीच नई दुल्हन से लेकर भाभीयों ने भी बाजी मार दी है। वो भी अपने डांस के वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचाते नजर आ रही है।  अब गांव हो या शहर सभी भाभियों और बहूओं ने रील्स वीडियो से वायरल होने के लिए घूघंट को दरकिनार कर दिया है। और अपने अंदर छुपे हुनर को सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाना चालू कर दिया हैं।

आज के समय पर सोशल मीडिया में भाभी चाची के ही डांस वीडियो तहलका मचा रहे है। इनमें कुछ महिलाएं तो इतना शानदार डांस करती हैं कि ऐसे वीडियो को लोग बार बार देखना पसंद करते है। उनके डांस और अदाएं लोगों को जहां अपना दीवाना बना ले जाती हैं, तो वहीं, इनके कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ लग जाती है।

ऐसा एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है जिसमें एक भाभी लाल साड़ी पहने डांस करे नजर आ रही है। इस वीडियो में भाभी की कातिलाना आदाएं बिजलियां गिरा रही हैं, उन्हें देखकर फैंस के दिलों पर छुरी सी चलने लगी है। दिलबर दिलबर गाने पर कहर बरपा रही है। कातिलाना अदाओं से उन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी है. इस वीडियो में वह घर की छत पर गजब का डांस करते नजर आ रही हैं. हैरानी की बात तो यह है कि उन्हें इस बात की जरा फिर फिक्र नहीं है कि कोई उन्हें देख लेगा.

उनकी लचकती कमरिया के साथ भाभी ने इस गाने पर कातिलाना एक्सप्रेशंस भी दिए हैं, जिन्हें देखकर इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. भाभी का डांस बेहद दमदार है, जिसे थोड़ा सा देखने के बाद आप उसे पूरा देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

Dilbar Dilbar_Susmita Sen(Sirf Tum) Dance Cover By Neelu Maurya

भाभी के इस डांस का वीडियो नीलू मौर्या नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो में भाभी खुले बालों में और लाल साड़ी में डांस कर रही हैं. उनकी अदाएं देख हर कोई पागल हुआ जा रहा है. वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं।