Viral Video हाल ही में सोशल मीडिया पर एक साइकिल रेस का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में एक व्यक्ति पीले रंग के कपड़े पहने तेजी से सबको पीछे छोड़ता हुआ आगे चला गया। यह उसके दिमाग और देसी जुगाड़ का कमल रहा। 

जब व्यक्ति रेस में अचानक कितना आगे निकल गया कि कोई उसे रोक नहीं सका और वह रेस जीत गया। उसने अपनी ताकत और समर्थ से परिणाम को ही बदल दिया और जीत हासिल की। आईए आपको बताते हैं इस रेस में ऐसा क्या हुआ जो लोगों द्वारा इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

रेसर ने दिखाई खासीयत Viral Video

वहीं अगर हम इसकी खासियत की बात करें तो आपको बता दे साइकिल पर तेजी से आगे बढ़ते हुए यह युवक अपने पैरों को हवा में उठा लेता है। इसे न केवल अन्य साइकिल चालक पीछे होते हैं बल्कि सड़क पर चल रही है बाइक और स्कूटी भी इसे हर जाति है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि युवक ने हवा को मार देने की कोशिश की है। वह अपनी साइकिल पर तेजी से सबको पीछे छोड़ता हुआ आगे चल जाता है और रेस जीत जाता है। 

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो 

सोशल मीडिया पर इस साइकिल रेस में लगाए गए देसी जुगाड़ को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। लोगों ने इस वीडियो को बहुत पसंद किया है इस पर बहुत ही कम समय में बहुत सारे लाइक्स और कॉमेंट्स आ चुके हैं। अगर आपने अभी तक की शानदार वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरे वीडियो का आनंद उठा सकते हैं. 

Click Here