Papa Ki Pari Viral Video : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. कभी कोई डांस की वीडियो, कभी कोई फनी वीडियो, कभी किसी खाने के एक्सपेरिमेंट वीडियो आदि ऐसी तमाम तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती नजर आती है, लेकिन इस बार जो वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इसे देख आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वैसे तो लड़कियों की कई सारी डांस वीडियो आपने वायरल होती देखी होंगी, लेकिन इस खबर में आपको एक ऐसी वायरल वीडियो के बारे में बता रहे हैं जिसमें एक लड़की यानी पापा की परी पतली कमरिया गाने पर बुलेट पर बैठकर डांस करते हुए औंधे मुंह धड़ाम से गिर गई.

दरअसल पूरा वीडियो क्या है वो के आपको बता देते हैं एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पापा की परी ऑरेंज कलर का टॉप पहने हुए बुलेट पर बैठी हुई पतली कमरिया गाने पर ही रखती हुई दिखाई दे रही है. मस्ती में डांस करते-करते पापा की परी का पैर लड़खड़ा जाता है और बुलेट के साथ वह औंधे मुंह बुरी तरह से नीचे गिर जाती हैं, नीचे गिरने के साथ-साथ बुलेट का पेट्रोल भी बहने लगता है. जरा आप भी इस वीडियो को पहले देख लें.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है लगभग छह लाख से ऊपर लोगों ने इसको देख है, लोग हंसते हुए तरह तरह के इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है… Petrol Ko Bhi Nasha Ho Gaya, Patli Kamariya Ho Gayi Didi Ki, Petrol Be Like_ Main Bhi Karu,Main Bhi Karu. एक और यूजर मजे लेते हुए लिखते है.. aur kro saste nashe.. ऐसे ही कई मजेदार कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं.