Wedding Shopping In Delhi : दिल्ली में ऐसे बहुत से मार्केट हैं। जहां पर आप कम दामों में शादियों की बेहतरीन शॉपिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही इन मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक बढ़िया लेटेस्ट डिजाइन भी मिल जाएंगे। यहां पर आप चाहे तो अपने हिसाब से मोलभाव भी कर सकते हैं। साड़ी , सूट हो या वेस्टर्न ड्रेस। हर तरीके के लेटेस्ट डिजाइन आपको यहां पर आसानी से मिल जाएंगे। तो अगर आप शादी की शॉपिंग करने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आपको दिल्ली के इन जुहू पर जरूर जाकर ट्राई करना चाहिए।

चांदनी चौक

शादियों की शॉपिंग करनी हो तो पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक का नाम काफी सबके जुबां पर सबसे पहले आता हैं। यहां पर आप सभी तरह के बेहतरीन स्टाइलिश और लेटेस्ट कलैक्शन के डिजाइनर ड्रेस की खरीदारी आसानी से कर सकते हैं। इस मार्केट में एक से बढ़कर एक शादियों वाली डिजाइनर लहंगे और शेरवानी कम से कम दामों में खरीद सकती हैं। इस मार्केट में आपको लाखों में बिकने वाला लहंगा मात्र 10 से 15 हजार में ही मिल जायेगा। तो एक बार यहां जरूर आए।।

लाजपत नगर

लाजपत नगर एक ऐसा फेमस मार्केट हैं। जहा पर लड़कियों के लिए काफी बेहतरीन सूट सलवार, कुर्ती, लेटेस्ट फैशन के लहंगे सब कुछ के लिए लाजपत नगर काफी ज्यादा फेमस हैं। हालांकि आप यहां मोल भाव नही कर सकते हैं। यहां पर ज्यादातर एक दम का कपड़ा मिलता हैं। लेकिन यदि आपको लेटेस्ट स्टाइलिश ड्रेस खरीदनी हैं। तो एक बार इस मार्केट को जरूर से करें विजिट।

गांधीनगर नगर मार्केट

यदि आप के घर में शादी का मोल है।जिसके लिए आपको थोक के भाव से कपड़े खरीदने हैं। तो गांधीनगर मार्केट सबसे बेस्ट विकल्प रहेगा। यहां पर आपको रेडीमेड कपड़े बहुत ही अच्छी वैरायटी के आसानी से मिल जाएंगे। इतना ही नहीं लड़कों के लिए भी यहां पर काफी बेहतरीन ऑप्शंस मौजूद हैं।

करोल बाग मार्केट

करोल बाग मार्केट में आपको शादियों के काफी सारे अच्छे और सस्ते लेटेस्ट फैशन के हल्दी मेंहदी के शानदार ड्रेस मिल जायेंगे। यदि आप भी कुछ ऐसे ही तरह के खरीदारी का सोच रहें हैं। तो एक बार इस मार्केट में जरूर आएं। यहां पर आपको काफी सस्ते दामों ने बहुत बेहतरीन क्वालिटी के समान मिल जायेंगे।