नई दिल्ली: भारत में हर किसी पहली पंसद बनी होंडा मोटरसाइकिल को हर कोई खरीदना पंसद करता है। इसके हरएक सेगंमेट लोगों को बेहद ही पसंद आए है इसी के बीच होंडा का एक और मॉडल Activa 125 को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है लेकिन इसकी बढ़ती कीमत के चलते हर कोई इसे खरीद नही पा रहा है। भारतीय दोपहिया बाजार में इस स्कूटर की बहुत अधिक डिमांड हैं, इस स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें, तो इसकी एक्स-शो रूम कीमत 85,581 रुपये है, जिसमें ड्रम ब्रेक के साथ स्टील व्हील दिए गए हैं, यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो इसे आप आधे से भी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं। जानिए कैसे करें डील…

125cc स्कूटर सेगमेंट का Activa 125 सबसे अच्छा स्कूटर माना जाता है, इसके खास फीचर्स के चलते इसकी सीधी टक्कर सुजुकी एक्सेस 125 से है। यदि इसे आप काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है तो हम आपको उस ऑफर के बारे में बता रहे है जिसमें आप इस स्कूटर को काफी कम कीमत पर खरीदकर घर ले जा सकते हैं। शानदार फीचर्स के साथ लैस यह होंडा एक्टिवा स्कूटर में 109.51 सीसी का इंजन दिया गया है, जिससे यह एक लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। साथ ही इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक है।

बाइकदेखो वेबसाइट पर लिस्टेड

हम आपको बता दे इस स्कूटर को काफी कम कीमत के साथ खरीदने के लिए आप बाइकदेखो नाम की वेबसाइट पर जाकर देखें जिसे वहां महज 20,000 रुपये में लिस्टेड किया गया है, यह स्कूटर सेकेंड हैंड कैटेगरी में लिस्टेड है। जो शानदार कंडिशन के साथ पेश की जा रही हैं।

होंडा एक्टिवा कितनी पुरानी है

वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया यह स्कूटर 2012 का मॉडल है जो सिर्फ 23,000 किलोमीटर चल पाई है। यह फर्स्ट ऑनर स्कूटर है, जो दिल्ली के आरटीओ से रजिस्टर्ड है।

होंडा एक्टिवा 125 पर अलग अलग ऑफर के साथ ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्टेड हैं जिसमें OLX, Bikes 24 के अलावा कई अन्य प्लेटफॉर्म पर सेकेंड हैंड बाइक और स्कूटर खरीदे व बेचे जा रहे हैं। जिन्हें पर काफी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

खरीदने से पहले ध्यान रखें

आपको पहले से सूचित कर दें कि जो भी सेकेंड हैंड स्कूटर को आप खरीदते है को खरीदने से पहले आप किसी अच्छे मैकेनिक से जांच करा लें और टेस्ट ड्राइव भी कर लें। इसके साथ ही बिना आरसी और अन्य दस्तावेजों की जांच परख किए बिना सेकेंड हैंड स्कूटर ना खरीदें।