Big Breaking: वर्षों से चला आ रहा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन, टीवी चैनल पर इंडियन आईडल शो, लाखों लोगों की पहचान बना. उसी मंच से कई बड़े-बड़े सितारे उभरकर, आज सिंगिंग के मैदान में छा चुके हैं. इंडियन आइडल एक ऐसा रियालिटी शो है, जिसने लोगों को ऊंचाइयों पर पहुंचाया. लोग इस पर ज्यादा विश्वास करते हैं क्योंकि इस पर जो लोग दिखाए जाते हैं, वो उनकी असल रियालिटी होती है. वह मिट्टी से निकलकर हमारे देश का नाम रोशन करते हैं. लेकिन अब इस शो को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है.

आपको बता दें, फिलहाल इंडियन आइडल का सीजन 13 चल रहा है. इंडियन आइडल अपने सीजन 13 के पायदान पर पहुंच चुका है, लेकिन यह जानकर आपको हैरानी होगी. यह सीजन पिछले 7 महीने से लगातार चल रहा है. अब तक यह भी नहीं पता चल पाया है कि, इंडियन आइडल रियालिटी शो का ग्रैंड फिनाले आखिर कब होने वाला है. शुरुआत में बताया था कि 2 अप्रैल तक इसका फिनाले हो जाएगा, लेकिन अभी तक फिनाले का अता पता ही नहीं है.

इंडियन आइडल में हो रही ठगी

आपको बता दें मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि, जब इस सीजन के इंडियन आईडल के ऑडिशन हुए थे. तो यह ऐलान हुआ था कि 2 अप्रैल तक इस सीजन का फिनाले हो जाएगा. लेकिन अब तक शो को इतना लंबा खींचा जा रहा है कि, उसके फिनाले का नाम तक नहीं आ रहा है. साल 2022 में 10 सितंबर को इस शो का पहला ऑडिशन टेलीकास्ट किया गया था. जिसमें कई सितारों ने ऑडिशन दिए. लगातार शो के मेकर्स इस शो को लंबा खींच रहे हैं, जिसे दर्शक भी बार-बार देख कर उभर गए हैं.

पिछले कुछ हफ्तों से तो बीच में इस शो में कोई एलिमिनेट भी नहीं हुआ है. इस सबको देखकर सब हैरान है. सभी सोचने पर मजबूर है, क्या ऐसा आप किसी भी रियलिटी शो में एक्सपेक्ट करते हैं, क्योंकि आप किसी भी रियलिटी शो को देखते हैं. तो आपकी एक्सपेक्टेशन हाई हो जाती है. क्योंकि आप समझते हैं कि वह मेकस उस शो को एकदम रियल कंटेंट प्रोवाइड करवा रहे हैं. लेकिन रिपोर्ट की मानें तो इस शो में क्या चल रहा है अभी तक किसी को समझ नहीं आ रहा.

अब आने वाले वक्त में इस शो में आगे क्या होता है. आखिर कब तक इसका ग्रैंड फिनाले होना संभव है. यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. अब फिलहाल इस शो में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स बाकी रह गए हैं. इन टॉप 6 कंटेंस्टेंट्स में से कौन बनेगा इंडियन आईडल 13 का विनर, यह भी देखने वाली बात रहेगी.