आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे मशहूर मार्केट के बारे में बताएंगे जहा से आप शादियों की खूब सारी शॉपिंग बहुत ही कम दामों में कर सकते हैं। वैसे तो शादियों का सीजन स्टार्ट ही चुका हैं। इसके साथ ही सब घर सबके लिए काफी सारी कपड़ो की शॉपिंग करनी पड़ती हैं। ऐसे में अपने घर वालों से लेकर दूल्हा दुल्हन के कई महंगे स्टाइलिश ड्रेस खरीदने हैं। तो बिना देर किए हमारे बताए हुए जगहों से एक बार जरूर करें खरीदारी। यहां आप काफी कम पैसों में बेहद ही खूबसूरत और डिज़ाइनर ड्रेस आसानी से खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते है कुछ ऐसे जगहों के बारे में जहा आप आसानी से सस्ते दाम में बहुत सारा शॉपिंग कर सकते हैं।

चांदनी चौक

शादियों की शॉपिंग करनी हो तो पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक का नाम काफी सबके जुबां पर सबसे पहले आता हैं। यहां पर आप सभी तरह के बेहतरीन स्टाइलिश और लेटेस्ट कलैक्शन के डिजाइनर ड्रेस की खरीदारी आसानी से कर सकते हैं। इस मार्केट में एक से बढ़कर एक शादियों वाली डिजाइनर लहंगे और शेरवानी कम से कम दामों में खरीद सकती हैं। इस मार्केट में आपको लाखों में बिकने वाला लहंगा मात्र 10 से 15 हजार में ही मिल जायेगा। तो एक बार यहां जरूर आए।।

लाजपत नगर

लाजपत नगर एक ऐसा फेमस मार्केट हैं। जहा पर लड़कियों के लिए काफी बेहतरीन सूट सलवार, कुर्ती, लेटेस्ट फैशन के लहंगे सब कुछ के लिए लाजपत नगर काफी ज्यादा फेमस हैं। हालांकि आप यहां मोल भाव नही कर सकते हैं। यहां पर ज्यादातर एक दम का कपड़ा मिलता हैं। लेकिन यदि आपको लेटेस्ट स्टाइलिश ड्रेस खरीदनी हैं। तो एक बार इस मार्केट को जरूर से करें विजिट।

गांधीनगर नगर मार्केट

यदि आप के घर में शादी का मोल है।जिसके लिए आपको थोक के भाव से कपड़े खरीदने हैं। तो गांधीनगर मार्केट सबसे बेस्ट विकल्प रहेगा। यहां पर आपको रेडीमेड कपड़े बहुत ही अच्छी वैरायटी के आसानी से मिल जाएंगे। इतना ही नहीं लड़कों के लिए भी यहां पर काफी बेहतरीन ऑप्शंस मौजूद हैं।

करोल बाग मार्केट

करोल बाग मार्केट में आपको शादियों के काफी सारे अच्छे और सस्ते लेटेस्ट फैशन के हल्दी मेंहदी के शानदार ड्रेस मिल जायेंगे। यदि आप भी कुछ ऐसे ही तरह के खरीदारी का सोच रहें हैं। तो एक बार इस मार्केट में जरूर आएं। यहां पर आपको काफी सस्ते दामों ने बहुत बेहतरीन क्वालिटी के समान मिल जायेंगे।