नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी और हरियाणवीं गानों का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। रीजनल सॉन्गस (Regional songs) की बढ़ती डिमांड के चलते ही आए दिन नए-नए भोजपुरी और हरियाणवी गानों को यूट्यूब पर रिलीज होते देखे जा सकते है। और इन्हीं हरियाणवी गानों के बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमके धमाल मचाते आ रहे है। हाल ही में सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के साथ उनका एक डांस वीडियो सामने आया, जिसमें उनकी अदाएगी को देख लोग दिवाने हुए जा रहे है।

17 साल की उम्र की सिंगर रेणुका पंवार इन दिनों हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का नया चेहरा बन चुकीं हैं। जिनके गाने इन दिनों सुपरहिट साबित हो रहे हैं। जिनका गाना लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इसी केबीच गायिका रेणुका पंवार (Renuka Panwar) सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के साथ ‘चटक मटक’ (Chatak Matak Song) गाने पर गदर मचाते नजर आई जो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना लोगों को इतना पसंद  रहा है इसे अब तक 81 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नही इस डांस वीडियो पर तीन मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और साथ ही साथ इस वीडियो पर अब तक 53 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं।

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे डांस वीडियो की बात करें तो इस गाने को रेणुका पंवार ने अपनी आवाज  दी है. गाने के बोल बिट्टू सोरखी ने लिखे हैं. इस गाने को 20 दिसंबर को रिलीज किया गया था। रेणुका ने अपने गानों से इंडस्ट्री में ऐसा धमाल मचाया है कि अब लोग उनकी तुलना सपना चौधरी से करने लगे हैं।