New KTM 200 Duke:  आप सब KTM बाइक के बारे में तो जानते ही होंगे वही KTM बाइक जो लोगों को खूब पसंद आती है. लेकिन अब इसका अपडेटेड वर्शन लॉन्च होने वाला है. जी हाँ इसके अपडेटेड वर्शन का नाम है KTM 200 Duke. इस बाइक में आपको कई सारे नए फीचर्स के साथ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं. नया वर्शन पिछले बाइक से काफी अच्छा मॉडल है. नए मॉडल की शुआती कीमत 1.96 लाख रुपये से शुरू होगी. चलिए आपको इस बाइक के नए फीचर के बारे में बताते है.

KTM 200 Duke में मिलने वाले ख़ास

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में नए LED हेडलैंप मिलते है. आपको इसमें 32 एलईडी और 6 रिफ्लेक्टर मिलते हैं. यही नहीं आपको इसमें LED डे-टाइम-रनिंग लाइट्स भी मिलते है. यही नहीं आपको इस बाइक में 199.5cc की क्षमता के सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है. यह इंजन  24bhp की पावर और 19.2Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको इसमें अन्य मॉडलों की तरह क्विक शिफ्टर भी मिलता है.

New KTM 200 Duke के वेरिएंट और ब्रेकिंग सिस्टम

बात अगर इस मोटरसाइकिल में मिलने वाले ब्रेक की करें तो आपको इसमें दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल एबीएस, यूएसएफ फोर्क, रियर में मोनोशॉक, ट्यूबलेस टायर के साथ अलॉय व्हील, अंडरबेली एग्जॉस्ट और जैसे फीचर्स भी दिए गए है. इस नए KTM 200 Duke में आपको दो कलर ऑप्शन मिलते है. इसमें सबसे पहले मिलता है आपको इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और दूसरा मिलता है डार्क सिल्वर मेटैलिक.