Friday, January 27, 2023
HomeTrendingआपके भी इन अंगों पर है तिल तो जानिए क्या है मतलब

आपके भी इन अंगों पर है तिल तो जानिए क्या है मतलब

Moles On Body Meaning:  आप के शरीर पर भी बहुत सारे तिल होंगे. लेकिन कई बार हम समझ ही नहीं पाते कि इन तिल का मतलब क्या है. अजा हम आपको बाऐंगे आपके बॉडी पार्ट्स पर मौजूद तिल का मतलब

माथे पर तिल होना

जिन लोगों के माथे पर तिल होता है ऐसे लोग बहुत कॉन्फिडेंस होता है. वो अपनी मेहनत और कॉन्फिडेंस के वजह से सफलता को पा लेते है.

फोरहेड के बीच तिल होना

जिन लोगों के माथे के बीच में तिल होता है ऐसे लोगों की किस्मत में विदेश यात्रा ज्यादा होते है. ऐसे लोगों के जिंदगी में जब भी कोई प्रॉब्लम आती है ऐसे लोग उसे आत्मविश्वास के साथ अपनी प्रॉब्लम को सॉल्व कर लेते है,

आइब्रो पर तिल होना

कहते है जिन लोगों के आइब्रो पर तिल होता है ऐसे लोगों को बहुत ही सौभाग्यशाली और भग्यशाली माना जाता है. ऐसे लोग अपनी सभी काम बहुत ही सही ढंग से और अपने दिमाग का इस्तेमाल कर के करते है.

दायी या बायीं आइब्रो पर तिल होना

कहते है जिन लोगों के दायी या फिर आइब्रो पर तिल होता है ऐसे लोगों को पैसे की कमी नहीं होती है. ये लोग धन बहुत कमाते है. हाँ लेकिन इन लोगों के साथ एक दिक्क्त और भी है कि ये लोग अपने पास आये धन को बहुत जल्दी खर्च कर देते है.

कान पर तिल

अगर आप उन लोगों में से है जिनके कान पर तिल है तो यकीन मानिए ये तिल बहुत शुभ माना जाता है. ये लोग बहुत भाग्यशाली, तेज़ और बहुत जल्दी कोई भी फैसला लेते है. मान लीजिए आपके अगर दोनों कानो पर तिल है तो ऐसे लोग बहुत ही आरामदायक जिंदगी बिताते है. इन्हे कोई दिक्क्त नहीं होती.

नाक के आस पास तिल

जिन लोगों के नाक पर या नाक के आस पास तिल होता है ऐसे लोग बहुत धनी होते है. ये तिल बताता है कि ऐसे लोगों के लाइफ में कभी पैसों कि दिक्क्त नही होती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments