Hot Web Series:  आप सब ने वेब सीरीज तो कई सारी देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने वाले है जिसमे रेनू भाभी ने दिये एक से बढ़कर एक हॉट सीन दिए है. आप भी इस वेब सीरीज को उल्लू एप पर देख सकते है. वैसे भी आज कल वेब सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्म बन गया है. आपको इस एप पर एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड कंटेंट वाली वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. ये वेब सीरीज हॉट, वासना से भरी और रोमांटिक वेब सीरीज से भरपूर है.

असल में Ullu App की सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय वेब सीरीज मलाई इंटरनेट पर आज धमाल मचा रही है. असल में इस वेब सीरीज में जमकर लव, वासना और अफेयर्स को दिखाया गया होगा. ये वेब सीरीज प्रेम संबंध और अवैध संबंधों की कहानी पर बनी है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

मलाई

आज कल एक वेब सीरीज काफी मशहूर चल रही है. इस वेब सीरीज का नाम मलाई है. इस मलाई वेब सीरीज में रेनू भाभी का किरदार लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है. इस वेब सीरीज में रेणु भाभी अपनी वासना की भूख शांत करने का हमेशा रास्ते खोजतीं रहतीं हैं. इसी बीच रेनू भाभी कोअपने देवर से प्यार हो जाती है. इसके बाद बेकरार, भाभी और देवर की प्रेम कहानी पूरी वेब सीरीज में दिखाया है.

आप इस वेब सीरीज को Ullu App पर देख सकते है. ये आपको बहुत पसंद आएगी. इसमें मेकर्स ने रेनू भाभी को बहुत ही सुंदर दिखया है. मलाई वेब सीरीज में रेणु भाभी का किरदार अंकिता सिंह ने किया है.