Chris Gayle: अगर आप क्रिकेट देखते होंगे तो आप क्रिस गेल के बारे में अच्छे से जानते होंगे. जी हाँ ये वही क्रिस गेल है जो जिन्हे विस्फोटक बल्लेबाज़ के रूप में जाना जाता है. लेकिन क्या आपको पता है क्रिस गेल ना सिर्फ अपनी बल्लेबाज़ी बल्कि लग्जरी लाइफस्टाइल के वजह से भी जाना जाता है. वो अपनी लाइफ काफी लग्जरी तरीके से जीना पसंद करते हैं. आप उनकी फोटोज से ही अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वो कितना बिंदास रहने की कोशिश करते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे उन्हें रोमांस, एडवेंचर, डांस, म्यूजिक, मस्ती उनके लाइफ का एक अहम हिस्सा है. वो एन्जॉयमेंट के साथ अपनी लाइफ को जीना पसंद करते है. असल में उनका जन्म 21 नवम्बर को हुआ था. उन्हें पार्टी करना और दोस्तों के साथ घूमना फिरना काफी ज्यादा पसंद है.

यही नहीं क्रिस गेल का एक आलिशान बंगला भी है. जी हाँ ये बंगला जमैका की पहाड़ियों पर बना हुआ है. इस बंगले की कीमत करीब 20 करोड़ रुपए है. आपको क्रिस गेल के घर पर सब सुविधा मिलेगी जो आपको एक होटल में मिलती है. आपको उनके घर पर क्लब से लेकर स्विमिंग पूल जैसी फैसिलिटीज़ भी मिलेंगी. उनके अक्सर फोटोज या वीडियो मस्ती करते हुए ही वायरल होते है. आप उनकी जो भी तस्वीर देखेंगे उसमे आपको वो अपने पिता के साथ आलीशान बंगले में बैठे नज़र आएँगे. अब आप खुद तस्वीरों से अंदाज़ा लगा सकते हैं की उनका घर किसी महल से कम नहीं है.

क्रिस गेल को फंकी कपड़े, ब्रांडेड घड़ियों और उससे भी ज्यादा महंगी गाड़ियों का शौक है. क्रिस के पास मरसरीज़, लैम्बोर्गिनी से लेकर लैंड क्रुइजेर और हार्ले डेविसन जैसी गाड़ियां शामिल है.