नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो CID काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजित करते आ रहा है। इस शो में हर कलाकार का किरदार सराहनीय रहा है। इन कलाकारों को लोग अब तो रियल लाइफ में भी इसी रूप में देखना पसंद करते है। इसी के बीच CID के इंस्पेक्टर अभिजीत इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए है।

सोनी टीवी पर आने वाला धारावाहिक 15 सालों तक लोगों के बीच बना रहा है। इस धारावाहिक को हर कोई अपने परिवार के साथ बैठकर देखना खूब पसंद करते हैं।इस शो में काम करने वाले एसीपी प्रद्युमन हो या फिर इंस्पेक्टर दया इनकी शानदार अदाकारी ने लोगों के दिलों पर एक अलग जगह बना ली है।

भले ही यह शो अभी प्रसारित नही होता है लेकिन इस शो में काम करने वाले इंस्पेक्टर अभिजीत इन दिनों छाए हुए है। इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभाने वाले आदित्य श्रीवास्तव इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

आदित्य श्रीवास्तव की पत्नी की खूबसूरती 

अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव जितने शानदार अभिनय से जाने जाते है तो वही उनकी पत्नि भी अपनी खूबसूरत की वजह से चर्चा में बनी रहती है आदित्य श्रीवास्तव की पत्नि का नाम मानसी श्रीवास्तव है। मानसी भले ही किसी शो में काम ना करती हो लेकिन उनकी खूबसूरती की तरीफ करते लोग नही थकते है। मानसी श्रीवास्तव की खूबसूरती देख हर कोई लट्टू हो जाता है।

मानसी श्रीवास्तव की तस्वीरे हुए वायरल

अभिजीत की पत्नी मानसी श्रीवास्तव की खूबसूरती के साथ दिलकश अदाएं देख लोग हैरान है। पहली नजर में मानसी को लोग देखते ही यह समझने लगे हैं कि वो कोई एक्ट्रेस है। सोशल मीडिया पर अब मानसी श्रीवास्तव की कई तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके दिलकश अंदाज को देखकर लोग काफी तारीफ कर रहे है। मानसी श्रीवास्तव की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल हो जाती है।