नई दिल्ली। पूरी जिदंगी हर मां-बाप बच्चों के लिए कमाते है। और अंत समय में भी बच्चों के लिए कमाई हुई चीज छोड़कर चले जाते है। परिवार में हर मां बाप केवल बच्चों के लिए ही कमाते है, लेकिन जब वही बच्चे के कमाने का समय आता है तो अपने परिवार का ही पेट भरने से कतराने लगता है। जिसके बाद शुरू हो जाती है मां बाप के दुखों का दास्तान। लेकिन ऐसी नौबत ना आए इसके लिए एक पिता ने सही रास्ता ढूंढ निकाला है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

एक शख्‍स जो रिटायर होने के बाद उसने बच्चों के लिए एक भी पैसा ना देकर ऐश करने और जिंदगी को एंज्‍वॉय के साथ जीने के लिए निकल गया है। उसने एक वीडियो में बताया है कि वो रिटायरमेंट के बाद मिले पैसों में से एक कौड़ी भी बच्‍चों को नहीं देना चाहता है।

धर्मवीर नाम के इस शख्स ने खुद वीडियो शेयर करके अपने दिल की बात बताई है  जिसको सुनकर लोग दंग हैं। हालांकि, कई लोगों को यह वीडियो मजेदार भी लग रहा है अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।

हरियाणा में रहने वाले धर्मवीर ने इंस्‍टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें वो एक पूल में नहाते नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा-“ रिटायरमेंट के बाद मैं ऐसी ही जिंदगी की कल्‍पना कर रहा था। मेरे बच्‍चों को लग रहा था कि मैं उनके लिए पैसा छोड़कर जाऊंगा ,पर मैं उन्‍हें एक कौड़ी नहीं दूंगा। वो क्‍यों नही खुद कमा सकते। मैंने किसी का ठेका ले रखा है। अब अपने पैसे का स्‍वाद लूंगा। वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. कई लोग इस शख्‍स की खूब तारीफ कर रहे हैं।

7 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं
धर्मवीर के इंस्‍टाग्राम पर 41 हजार फॉलोअर्स हैं. वो क्सर इंस्‍टाग्राम पर ऐसे वीडियोज शेयर करते हैं जो तेजी से पॉपुलर हो जाते हैं। उनके इंस्‍टाग्राम पेज पर कई वीडियोज हैं. अब तक 7 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं. तमाम लोगों ने कमेंट भी किए हैं।.