भोजपुरी फिल्म “जान लेबू का” का एक रोमांटिक गाना। इन दिनों यूट्यूब पर काफी गदर मचा रहा है। इस गाने को अक्षरा सिंह (Akashra Singh) और निरहुआ फिल्माया गया है। वैसे तो इन दोनों की जोड़ी काफी धमाल मचा रही हैं। वहीं इनके रोमांस और हॉट केमिस्ट्री ने सब के पसीने निकाल दिए हैं। रोमांटिक गाने को काफी अच्छे से फिल्माया गया है। गाने के बोल “तू पलट जयबा”(Tu Palat Jaiba) हैं।

निरहुआ और अक्षरा सिंह के इस हॉट गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है। हर किसी को गाने के बोल और इनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। गाने में आप देख सकते हैं। गाने में अक्षरा सिंह पर्पल सूट और हरे रंग के सलवार में दिखी। इसके साथ ही लाल रंग के शर्ट और जींस में निरहुआ गदर मच रहे हैं। अपने कातिलाना एक्सप्रेशन और नटखट अंदाज से एक्ट्रेस सभी को दीवाना बना रही है। दोनों के रोमांस को हर कोई खूब एंजॉय कर रहा हैं।

गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ अक्षरा सिंह को चुम्मा लेने की कोशिश कर रहे हैं। जिस पर अपनी चुलबुली नखरे दिखाती हुई अक्षरा उनसे कहती है तू पलट जईबा लेकर किस हो बाड़ा सेल्फिश हो पिया। जो देखने में बेहद प्यारा लग रहा है। दोनों के रोमांटिक नोकझोंक को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने के बोल को यादव राजा ने लिखा है। वही इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है। यह गाना देखने में काफी मजेदार है। देखिए यह वायरल वीडियो यहां।