Used maruti car: अब आप सिर्फ 40000 रुपए से भी कम कीमत में मारूति और दूसरी कंपनियों की शानदार सैकंड हैंड कार खरीद सकते हैं। जी हां, यह बिल्कुल सच है और आप इन गाड़ियों के साथ मारूति की गारंटी भी पाते हैं। आपको सिर्फ इतना सा करना है कि जब भी गाड़ी खरीदें तो Maruti Suzuku True Value Store से ही खरीदें। उल्लेखनीय है कि अपने इस स्टोर पर मारुति उन गाड़ियों को उपलब्ध करवाती है जो बढ़िया कंडीशन में होती है सस्ती होती है। जानिए ऐसी ही कुछ पुरानी कारों के बारे में,

Maruti Suzuki 800 STD

मारूति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर Maruti Suzuki 800 STD को मात्र 18000 रुपए में खरीदा जा सकता है। बहादुरगढ़ के नंबर पर रजिस्टर्ड यह कार पेट्रोल इंजन से चलती है और फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार अब तक कुल 71520 किलोमीटर चल चुकी है। कार 2008 का मॉडल है।

Maruti Suzuki Wagon R LXI

Maruti Suzuku True Value Store पर Maruti Suzuki Wagon R LXI को मात्र 25000 रुपए में बेचने के लिए लिस्ट करवाया गया है। यह कार 2010 का मॉडल है और अब तक 69,234 किलोमीटर चल चुकी है। यह एक पेट्रोल कार है जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है। इसे सैकंड ओनर द्वारा नेल्लोर में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।

Maruti Suzuki Alto LX

Maruti Suzuku True Value Store पर Maruti Suzuki Alto LX कार को सिर्फ 32 हजार रुपए में बेचा जा रहा है। यह पेट्रोल कार 2007 का मॉडल है जिसे थर्ड ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। यह कार 110367 किलोमीटर चल चुकी है। कार कालीकट लोकेशन पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है।

Maruti Suzuki 800 STD MPFI

मारूति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर इस कार की कीमत मात्र 28000 रुपए रखी गई है। यह कार 2006 का मॉडल है और अब तक 29980 किलोमीटर चली है। यह पेट्रोल कार जलगांव के नंबर पर रजिस्टर्ड है और अब तक सिंगल हैंड रही है।
Maruti Suzuki Alto LX, Maruti Suzuku True Value, Maruti Suzuku True Value Store, maruti car