आज के समय में सोशल मीडिया का दायरा काफी बढ़ चुका है। सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाए इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है। आज हम आपको एक ख़ास देसी जुगाड़ के बारे में बताने जा रहें हैं। वैसे तो इस प्रकार के जुगाड़ खेती किसानी के क्षेत्र में ही ज्यादातर किये जाते हैं लेकिन एक शख्स ने भेड़ चराने के लिए कुछ इस प्रकार का जुगाड़ किया है कि दुनिया के लोग उसको देखकर हैरान रह गए हैं।

देसी जुगाड़ देख लोग हुए हैरान

आपको बता दें कि भारत का एक जुगाड़ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स भेड़ चराता नजर आ रहा है। हालांकि यह शख्स लाइन में जानवरों को लगाने के लिए या जानवरों को पीटने के लिए छड़ी का इस्तेमाल नहीं कर रहा है। भेड़ के झुंड को आप चारों और से बांधे रखने वाले पहिये के पिंजरे के अंदर चलते देख सकते हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें कि यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान नजर आ रहें हैं। इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट भी कर रहें हैं। बता दें कि इस वीडियो को बिजनेसमैन @Harsh Goenka ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है “कठिन समस्या का सरल समाधान, जुगाड़”, आप भी इस वीडियो को देखकर बताएं की आपको यह देसी जुगाड़ कैसा लगा।