आज बात करेंगे भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के बारे में। इस समय भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। लोग न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद कर रहें हैं बल्कि भोजपुरी गानों के शौकीन तेजी से बनते जा रहें हैं।

आजकल शादी-विवाह या पार्टी के अवसरों पर भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। भोजपुरी संगीत के बिना आजकल हर पार्टी अधूरी सी लगती है भोजपुरी इंड्रस्टी में ऐसी कई जोड़ियां हैं, जिन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से इस इंड्रस्टी को इस मुकाम पर खड़ा किया है।

इन्हें पसंद करते हैं लोग

इन्हीं में से एक जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की है। इस जोड़ी को आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग पवन सिंह और अक्षरा सिंह के वीडियो देख रहें हैं। इनकी फ़िल्में भी अब खूब देखी और पसंद की जा रही हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। लोग इनकी फ़िल्में लगातार देखना चाहते हैं। पवन सिंह को भोजपुरी इंड्रस्टी में एक्शन हीरो के रूप में खूब पसंद किया जाता है। इसी कारण इन्हें “पावर स्टार” भी कहा जाता है।

सोशल मीडिया पर है बड़ी फैन फॉलोइंग

आपको बता दें की पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी है। ये दोनों अपने फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो को समय समय पर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसका इन्हें काफी लाभ मिलता है। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। आपको बता दें की पवन सिंह और अक्षरा सिंह के वीडियो आते ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगते हैं। हालही में इनका एक वीडियो काफी देखा जा रहा है।

#Pawan Singh और #Akshara Singh का भोजपुरी Song - Locker Mein Jawani - Maa Tujhe Salaam

वीडियो हुआ वायरल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक वीडियो इन दिनों काफी लोग देख रहें हैं। इस वीडियो का टाइटल “लॉकर में जवानी” है। इसको फिल्म “मां तुझे सलाम” से लिया गया है। इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। वीडियो में आप पवन सिंह और अक्षरा सिंह को बेहतरीन डांस करते देख सकते हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।