आजकल भोजपुरी फिल्मों को काफी पसंद किया जाने लगा है। फिल्मों के गानों को भी लोग काफी ज्यादा देखते हैं। वर्तमान समय में आम्रपाली और निरहुआ के एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने में आप दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। दर्शक इस गाने को काफी शेयर कर रहें हैं। अक्षरा सिंह तथा निरहुआ की जोड़ी को वैसे भी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वीडियो में इस जोड़ी को जबरदस्त रोमांस करते देखा जा सकता है।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

आपको बता दें कि इस वीडियो में आप अक्षरा सिंह और निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह ने खूबसूरत पिंक नाइटी पहनी हुई है। जिसमें वे वेहद हॉट लग रहीं हैं। वीडियो में अक्षरा सिंह इतनी खूबसूरत लग रहीं हैं की उनको देखकर किसी का भी मूड बन सकता है। वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि देर रात अक्षरा सिंह किस प्रकार से निरहुआ से रोमांटिक हो रहीं हैं। इस गाने का टाइटल ““राति के डेढ़ बजे” है। इसको काफी लोग पसंद कर रहें हैं।

Raati Ke Dedh Baje | Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Akshara Singh | Jaan Lebu Ka | Full Movie Song

वायरल हुआ वीडियो

“राति के डेढ़ बजे” नामक यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है। इस वीडियो को लोग बार बार सर्च कर रहें हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी कमेंट कर आम्रपाली के अभिनय की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं। बता दें कि इस गाने को एसआरके नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस गाने को ” JAAN LEBU KA” नामक फिल्म से लिया गया है। Dinesh Lal Yadav “Nirahua” तथा Akshara Singh ने इस वीडियो में जबरदस्त अभिनय किया है। गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने दिए हैं तथा इस गाने को ओम झा ने संगीत में बांधा है।