सर्दियों में सबसे ज़्यादा पानी को छूने तक से डर लगता है। गर्मी में लोगों को तो जितना अच्छा पानी से नहाने में लगता है तो वहीं सर्दियों में नहाने का मन नहीं करता है। लेकिन सर्दियों में गर्म पानी से नहाने में बहुत मजा आता है और बहुत फ्रेश फील होता है। कुछ लोग अभी भी गैस स्टोव या हीटिंग रॉड से पानी गर्म करके नहाते हैं। कुछ लोग महंगे होने के कारण गीज़र नहीं खरीदते हैं।

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे गीज़र के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको किफायती दाम में मिल जाएंगे।आपको बता दें कि Flipkart में ईयर एंड सेल चल रही है, जहां पर आपको कुछ गीज़र करीब 2000 रुपये, तो कुछ 4 हज़ार रुपये के मिल रहे हैं।

आइए आपको विस्तार से सस्ते दाम में मिल रहे गीजर के बारे में बताएं –

Flipkart में Bajaj का 3 लीटर इंस्टेंट वाटर गीजर 48% के डिस्काउंट पर मिल रहा है, जिसके बाद आपको 5,000 रुपये का गीजर आपको सिर्फ 2,599 रुपये का मिल रहा है। इस इंस्टेंट वाटर गीज़र से पानी तुरंत गर्म हो जाएगा।

तो वहीं Flipkart में Hindware का 3 लीटर स्टोरेज वाला वाटर गीज़र आपको 48% के डिस्काउंट पर मिल जाएगा। इस गीज़र की कीमत 3,850 रुपये है जो आपको छूट मिलने के बाद मात्र 1,999 रुपये में मिल जाएगा। इसमें आपको 6.5 बार का प्रेशर है, जो आपको हाई राइज़ बिल्डिंग में मिलता है। इस इंस्टेंट वाटर हीटर में से पानी कुछ मिनटों में गर्म हो जाता है, जिससे आप बाल्टी भर के पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Flipkart में आपको एक और ब्रांड Cromptom का 5 लीटर इंस्टेंट वाटर गीज़र सेल में 52% के डिस्काउंट पर बिक रहा है। इस वाटर गीजर का मार्केट प्राइस 7,299 रुपये है जो आपको Flipkart में मिल रही सेल में सिर्फ 3,499 रुपये में मिल जाएगा। इस गीजर की प्रेशर रेटिंग 6.5 बार है और इसमें 3000W हाई क्वालिटी कूलर हीटिंग एलिमेंट है।