Aamrapali Dubey hot songs

वर्तमान समय में भोजपुरी गानों को खूब पसंद किया जा रहा अहइ। भोजपुरी गानों के बिना आजकल की शादी पार्टी भी बेरंग लगती है। इसी कारण शादी पार्टी या अन्य ख़ुशी के फंग्शन में भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। वहीं दूसरी और भोजपुरी वीडियो गानों को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

भोजपुरी इंड्रस्टी में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है। इनमें से एक आम्रपाली भी हैं। आम्रपाली की जोड़ी को वैसे तो निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन अजा हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसमें वे किसी दूसरे भोजपुरी एक्टर के साथ नजर आ रहीं हैं। इन दोनों का यह गाना काफी वायरल हो रहा है। इसमें दिखाए गए रोमांस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “मेरी जवानी है मेड इन बिहार” है। इस गाने में आप आम्रपाली को आइटम डांस करते देख सकते हैं। वीडियो में वे बेहद हॉट लग रही हैं और बेहतरीन डांस कर रहीं हैं।

दर्शक इस वीडियो को एक बार देखने के बाद फिर से इंटरनेट पर सर्च कर देख रहें हैं। रेड कलर की ड्रेस को पहन कर आम्रपाली जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई पड़ रहीं हैं। आम्रपाली के हॉट मूव्स देखकर लोग काफी उठासित नजर राहें हैं। आम्रपाली भी वीडियो में अपने दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं।

Meri Jawani Hai Made In Bihar - PANGEBAAZ | #Prem Singh #Aamrapali Dubey | Full Video Song 2021

लोग कर रहें हैं पसंद

आपको बता दें कि इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर आम्रपाली के अभिनय और डांस की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में AAMRAPALI DUBEY और PREM SINGH ने अभिनय किया है। इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नामक चैनल ने शेयर किया है। यह PANGEBAAZ मूवी से लिया गया है। इस गाने को Indu Sonali और Chhote Baba ने अपनी आवाज दी है।