भोजपुरी इंड्रस्टी अब लगातार आगे बढ़ती जा रही है। लोग भोजपुरी फिल्मों और गानों को काफी पसंद करने लगे हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हमेशा से हिट रही है। लोगों ने इस जोड़ी को अपना खूब प्यार दिया है। किसी भी फिल्म या एल्बम में यदि यह जोड़ी नजर आ जाती है तो वह हिट हो जाती है। इसी क्रम में आज हम आपको इस जोड़ी का एक गाना यहां दिखा रहें हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बारिश के बीच जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं।

वायरल हो रहा है यह गाना

आज हम आपको जिस गाने के बारे में बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस गाने को फिल्म “आशिक आवारा” से लिया गया है। गाने का टाइटल है “करेला मन पट जई”, यह गाना काफी देखा जा रहा है। हलाकि यह गाना 2 साल पुराना है लेकिन आजकल इसकी डिमांड काफी बढ़ गई है और लोग इसको काफी देख रहें हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। इसी के चलते यह गाना काफी वायरल हो रहा है।

आम्रपाली और निरहुआ की आने वाली है नई फिल्म

आपको बता दें कि आम्रपाली को भोजपुरी इंड्रस्टी में 4 साल हो गए हैं। वे सभी की फेवरेट एक्ट्रेस हैं। हालही में आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “स्वैग से करेंगे सबका स्वागत” गाने पर डांस कर वीडियो पोस्ट किया था जो काफी वायरल हुआ था। अब आम्रपाली जल्दी ही फिल्म “महाबली” में नजर आएंगी। इस फिल्म में निरहुआ भी होंगे। अब देखते हैं कि यह फिल्म कितनी हिट होती है।

Karela Man Pat Jayi | DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG