हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आजकल स्टेज डांस का चलन काफी ज्यादा फेमस हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग स्टेज डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। हरियाणा में आपको एक से बढ़कर एक डांसर मिल जाती है।

जिनके लोग बड़ी संख्या में दीवाने हैं लेकिन आजकल गोरी नागोरी काफी चर्चाओं में हैं। गोरी नागोरी को उनके जबरदस्त डांस के लिए पसंद किया जाता है। लोग भारी संख्या में इनके प्रोग्राम को देखने के लिए आते हैं। अब हरियाणा के अलावा अन्य कई प्रदेशों में गोरी नागोरी के प्रोग्राम होते जा रहें हैं।

जबरदस्त डांस से बनाया दीवाना

गोरी नागोरी का डांस बेहद बेहतरीन है। इनके लाइव शो में भारी संख्या में लोग देखें जाते हैं। इनके डांस की चाहत रखने वाले लोग काफी दूर दूर से गोरी नागोरी के प्रोग्राम में आते हैं। स्टेज पर मासमस्त कर देने वाले ठुमके लगाकर गोरी नागोरी अपने दर्शकों को बांधे रखने का हुनर अच्छे से जानती हैं। डांस के दौरान दर्शक काफी मदहोश होते दिखाई पड़ते हैं वहीं बूढ़े बुजुर्ग लोगों में भी गोरी नागोरी का डांस देख जवानी का जोश भर जाता है और वे भी डांस करने को मजबूर होते देखे जाते हैं।

पब्लिक करती है पसंद

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस को पब्लिक काफी पसंद करती है। बड़ी संख्या में लोग गोरी नागोरी स्टेज को घेर कर बैठ जाते हैं। कुछ लोगों का कहना के मामले में गोरी नागोरी ही सपना चौधरी को टक्कर दे सकती है। बता दें की सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ये अपने अपने फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की आजकल गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। को लोग काफी शेयर कर रहें हैं और काफी लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की गोरी “तेरी आख्यां का यो काजल” नामक गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। चमचमाती लहंगा चोली में वे दर्शकों का डील जीत रहीं हैं। इस वीडियो को 6 साल पहले Trimurti Cassettes नामक चैनल पर अपलोड किया गया था। अब तक इस वीडियो को 8.4M views मिल चुके हैं, आप इस वीडियो को यहां देखकर अपने विचार हमें बता सकते हैं।