पूरे देश में इस समय होली को लेकर धूम मची हुई है, ऐसे में चाइनीज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने होली सेल का ऐलान कर दिया है। इस सेल में आपको Redmi note 13, Redmi note 13 pro और Redmi Note 13 Pro+ आसान दाम में खरीदने को मिल रहा है।

यदि आप भी इस रंगो भरे त्योहार में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, जिसके फीचर्स और क्वालिटी अच्छी हो तो आपके लिए Redmi Note 13 Pro Plus स्मार्टफोन परफेक्ट रहेगा।

लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर के बारें में बताने जा रहे हैं। इसमें आप इस स्मार्टफोन को वॉच के साथ खरीद सकते हैं। तो चलिए अब आपको इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Plus की कीमत व ऑफर्स
रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारें में बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपए है। जिसको अभी आप 2000 रुपए के डिस्काउंट में 31,999 रुपए में खरीद सकते है।
इसके अलावा इसमें मिलने वाले बैंक ऑफर की बात करें तो आपको ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के बाद आप अपने पुराने फोन को बेच कर इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते हैं। इसके साथ आपको Redmi watch 3 भी मिल जाएगी।

Redmi Note 13 Pro Plus के फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस रेडमी के फोन में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा रहा है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है, और पीक ब्राइटनेस 1800 निट्स की है।

इसके अलावा आपको फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 का अल्ट्रा प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया है।

इसके साथ ही कंपनी ने इसमें पावर के लिए इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो कि 120W का फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट देती है।

स्मार्टफोन में आपको फोटोग्राफी के लिए 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है, फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।