आज के समय में देश की ऑटो सेक्टर काफी तेजी के साथ गो कर रही है Hero, TVS, Bajaj, Honda जैसी कंपनियां आए दिन एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है। ऐसे में यदि आप इस होली टीवीएस कंपनी का कोई शानदार मोटरसाइकिल लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए TVS Rider पर कंपनी के द्वारा काफी शानदार एमी ऑफर दिया जा रहा है।

इस होली दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS अपने Rider मोटरसाइकिल पर काफी शानदार EMI प्लान लेकर आई है। जिसके तहत आप सिर्फ 7,142 की मंथली EMI पर मोटरसाइकिल घर ले आ सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार रूप से बताते हैं।

TVS Rider के पावरफुल इंजन

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। ताकि गाड़ी की परफॉर्मेंस में कोई कमी ना हो टीवीएस राइडर में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 7500 Rpm पर 11.38 Ps तक की पावर और 6000 Rpm पर 11.2 Nm तक का टॉक जनरेट करने में सक्षम है।

माइलेज की बात करें तो टीवीएस राइडर के 2021 मॉडल में आपको 67 किलोमीटर मीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देखने को मिलती है। जबकि इसकी टॉप स्पीड 99 किलोमीटर प्रति घंटा तक का है।

एडवांस्ड फीचर लैस

TVS के तरफ से आने वाला राइडर 2021 मॉडल में कंपनी के द्वारा काफी शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि इस शानदार बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, के साथ-साथ स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर, इंडिकेटर और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत और EMI प्लान

बात करें इसकी कीमत की तो कंपनी के द्वारा इस शानदार मोटरसाइकिल को 95,219 की एक्स शोरूम में भारतीय बाजार में उतर गया है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 10% की ब्याज दर से 7 महीने तक का लोन बैंक से ले सकते हैं। वही ₹40,000 का डाउन पेमेंट करना होगा। जिसके बाद 7142 रुपए की आसान EMI हर महीने भर कर आप इस गाड़ी को घर ले आ सकते हैं।