पूरा देश जिसके लिए एक्साइटेड था और बहुत इंतजार कर रहा था, वो आईपीएल 2024 की शरूवात हो चुकी है। इसका पहला ओपनिंग मैच 22 मार्ट को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुआ था।

बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया था। बेंगलुरु के दिग्गज खिलाड़ी व किंग के नाम से पहचाने जाने वाले विराट कोहली का बल्ला पहले दिन खामोश रहा, उन्होंने 19 गेंदो में सिर्फ 21 रन ही बनाए थे।

हर साल आईपीएल मैच मे कोई ना कोई विवाद देखने को मिलते हैं। कभी खिलाड़ियों के बीच में लडाई और तकरार देखने को मिल ही जाती है। तो वहीं इसका नजारा हमें पहले मैच में ही देखने को मिल गया था। ये तकरार दिग्गज बल्लेबाज किंग कोहली और रचिन रविंद्र के बीच हुई थी।

विराट कोहली ने मैच में रचिन रविंद्र को दी गाली
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड के युवा और स्टार ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ने आरसीबी के खिलाफ खेलते हुए अपना डेब्यू किया था। उन्होंने पहले मैच में ही जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मैच में ही अपनी छाप छोड़ दी थी।

बता दें कि रचिन ने 3 चौके और 3 छक्कों से 15 गेंदो में ताबड़तोड़ 37 रन बनाए थे। लेकिन बाद में उनको भारतीय लेग स्पिनर कर्ण शर्मा ने अपने जाल में फंसा कर और आउट कर दिया था।

जब रचिन रविंद्र आउट होकर ग्राउंड से बाहर जा रहे थे, तो बाउंड्री पर खड़े हुए विराट कोहली का एग्रेशन सामने दिखा। उन्होंने रचिन रविंद्र को डगआउट में जाने का इशारा करते जिस तरीके से बोला, ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपशब्द का इस्तेमाल किया था। विराट की यह अपशब्द कहने वाली वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।