आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी काफी तेजी से ग्रोथ कर रही है। भोजपुरी अभिनेत्रियां भी काफी पॉपुलर होती जा रहीं हैं। उनके फैंस की संख्या सोशल मीडिया पर काफी तेजी से बढ़ रही है। देखा जाए तो अब भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करने वाली अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बराबर आ चुकी हैं। आपने आम्रपाली दुबे का नाम जरूर सुना ही होगा जो की एक भोजपुरी अभिनेत्री हैं। निरहुआ के साथ इनकी जोड़ी काफी पॉपुलर है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों तहा वीडियो में काम किया है जो की हिट रहीं हैं। आज हम आपको इन दोनों के ही कुछ वीडियो यहां दिखा रहें हैं। जो की काफी पॉपुलर रहें हैं।

आम्रपाली दुबे का फिल्माया एक गाना काफी पॉपुलर है। जिसका नाम “टूट जाई पलंग राजा जी” है। यह गाना इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है। इसमें आपको आम्रपाली के साथ खेसारी लाल अभिनय करते मिलेंगे। सुमित सिंह चंद्रवंशी ने इस गाने के बोल लिखे हैं तथा छोटे बाबा ने इसको संगीत दिया है।

#VIDEO #Khesari Lal #Aamrapali Dubey | टूट जाई पलंग राजा जी - Tut Jai Palang Raja Ji | Bhojpuri Song

आम्रपाली की एक फिल्म का नाम “सिपाही” है। इस फिल्म में “कटोरे कटोरे” नाम का एक गाना है जो की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। ,इस गाने को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इस गाने में आपको कुछ हॉट सीन भी मिलते हैं। आम्रपाली इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इंटरनेट पर अभी भी यह गाना काफी धमाल मचा रहा है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा