यदि आप कोई सॉलिड स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी पॉपुलर बाइक के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसको आप मात्र 25 हजार रुपये कर अपने घर ले जा सकते हैं।

आप यह जरूर सोच रहें होंगे की मात्र 25 हजार रुपये में स्पोर्ट्स बाइक कैसे मिल सकती हैं। जब की अब तक बाइकों के रेट भी पहले ज्यादा बढ़ चुके हैं साथ ही पुरानी बाइकें भी आज के समय में काफी अच्छे बजट में मिल रहीं हैं। लेकिन आज हम आपको यही बताने वाले की आप मात्र 25 हजार रुपये में KTM RC 200 ABS बाइक किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक की कीमत करीब 2 लाख रुपये है। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। हम आपके लिए मात्र 25 हजार रुपये में गुड लुकिंग KTM RC 200 ABS बाइक ढूंढ कर निकाल लाएं हैं। आपको बता दें कि इंटरनेट पर आज इस प्रकार की कई वेबसाइट हैं। जिनमें बाइकों की खरीद फरोख्त की जाती हैं। इन्ही में KTM RC 200 ABS बाइक आपको काफी सस्ते दामों में मिल रही हैं।

यहां से खरीद लें KTM RC 200 ABS बाइक

देखा जाए तो आज कई ऐसी वेबसाइट मौजूद हैं। जहां आपको यह बाइक मिल रही है। लेकिन आज हम आपको Caranbike वेबसाइट के बारे में बता रहें हैं। इस पर यूज्ड Used KTM RC 200 ABS Bike के एक मॉडल को सेल करने के लिए लगाया गया है।

इस वेबसाइट पर लिस्ट की गई बाइक 2007 मॉडल की है तथा अब अब तक 15 हजार किलो मीटर का सफर तय कर चुकी है। यहां पर इस बाइक की कीमत मात्र 25 हजार रुपये रखी गई है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है तथा बहुत अच्छी कंडीशन में है।

इस प्रकार खरीदें सेकंड हैंड KTM RC 200 ABS बाइक

सबसे पहले आपको www.carandbike ऑनलाइन वेबसाइट पर आना होता है। इसके बाद में आपको होमपेज पर यूज्ड बाइक सेक्शन में विजिट करना होता है। अब आपको यहां बाइक के मॉडल तथा अपने बजट का चयन करना होता है।

जिसके बाद आपके सामने आपके बजट की बाइकें शो होने लगेंगी। यदि आपको इनमें से किसी बाइक को खरीदना होता है तो आपको उस बाइक के ऑनर की डिटेल से नंबर लेकर उससे संपर्क करना होता है। इस प्रकार से आप कम पैसे में KTM RC 200 ABS बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं।