Nirahua And Amrapali Dubey: आप सब ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को तो जरूर देखा होगा और जानते भी होंगे. जानें भी क्यों न. दरअसल भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर निरहुआ किसी चर्चित स्टार से कम नहीं है. निरहुआ ना सिर्फ भोजपुरी सिनेमा के जगत में बल्कि राजनीति की दुनिया में धमाल मचा रही है. बता दे की निरहुआ भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं. इस समय आम्रपाली दुबे के साथ उनका एक गाना तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो गाना फिल्म मंडप का है. ये फिल्म दहेज प्रथा पर आधारित है. इसी फिल्म में एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है उसका नाम ‘Dilwa Me Hola Gudgudiya’ है. ये गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है. इस बार वो शार्ट स्कर्ट में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं.

इस गाने को 12 मिलियन से लोगों ने देखा गया है. इस गाने को Khesari Lal Yadav और Honey B ने एक साथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं. इस गाने के म्यूजिक Om Jha द्वारा लिखे गए है. इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसे जिसे अभी तक 1,22,39,239 से अधिक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

 

Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Dilwa Me Hola Gudgudi - SIPAHI - Bhojpuri Hit Video Song