Ola Electric Bikes: अभी हाल ही में स्वंत्रता दिवस बिता है. इस बार हम सबने 77वें स्वतंत्रता दिवस मनाया है. इसी बीच ओला ने कस्टमर कार्यक्रम रखा था. असल में ओला कंपनी ने अपनी चार नई कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक को लोगों के सामने रखा है. ये चारों बाइक अलग-अलग सेगमेंट में आती हैं. इनका डिजाइन भी बिल्कुल अलग है. इस ओला कंपनी ने सबसे पहली इलेक्ट्रिक कांसेप्ट बाइक Ola Roadster है. वहीं दूसरी Ola Cruiser, तीसरी Ola Adventure और चौथी Diamond Head इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी रखी है. चलिए आपको इन बाइक के बारे में बताते है.

Ola Cruiser Electric Bike

आपकी जानकारी के लिए बता ओला ने जिन चार कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया है उनमें से एक क्रूजर इलेक्ट्रिक बाइक भी है. असल में यह क्रूजर सेगमेंट की तमाम बाईकों से अलग है. इसका बाइक का डिजाइन बिल्कुल ही फ्यूचरिस्टिक है. आपको इसमें टेलीस्कोप फ्रंट सस्पेंशन देखने को मिलेगा. आपको यह दिखने में बहुत ही शानदार है.

Ola Roadster Electric Bike

बात अगर दूसरी बाइक की करें तो वही दूसरी बाइक ओला रोडस्टर है. इसमें आपको नेकेड कैटेगरी की मोटरसाइकिल है. असल में इसका डिजाइन आपको देखने में बिलकुल हार्ले डेविडसन रोडस्टर जैसा लगेगा. आपको इसमें मोडिफाइड यूएसडी सस्पेंशन दिया गया है. यकीन मानिए इसकी खूबसूरत देखने को मिलती है.

Ola Adventure Electric Bike

बात अगर तीसरी बाइक की करें तो वो ओला एडवेंचर है. असल में यह भी एक कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक ही है. इस बाइक का डिजाइन बीएमडब्ल्यू के एडवेंचर बाइक से काफी मिलता है. यह दिखने में यह किसी फ्यूचरिस्टिक बाइक से कम नहीं लगता है. असल में इसका डिजाइन देखने में लगता है कि इसमें बड़ा बैट्री साइज मिलने वाला है और इसकी कीमत ज्यादा होगी.

Ola Diamondhead Electric Bike

ओला की आखिरी बाइक देखने में आपको बिलकुल पावर रेंजर जैसी लगेगी. असल में इसे ओला का डायमंड हेड कहा जा रहा है. बात अगर इस कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक में मोडिफाइड ड्यूल लोअर फ्रंट सस्पेंशन मिला है. जितनी भी बाइक अब तक लॉन्च करने की बात ओला कर रहा है उन सबमें से सबसे ज्यादा महंगी ओला बाइक होने वाली है.