आम्रपाली दुबे और निरहुआ को भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता है। इन दोनों का कोई भी वीडियो एते ही तुरंत वायरल हो जाता है। दोनों की ही सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दोनों का वीडियो देखने के लिए इनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। जब कभी भी दोनों की जोड़ी परदे पर आती है तो हंगामा मच जाता है।

इस जोड़ी ने भोजपुरी इंड्रस्टी को कई सुपर हिट फ़िल्में दी है। हालही में दोनों का एक वीडियो काफी जोर शोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ तथा आम्रपाली को खेत में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। इस गाने का टाइटल “सईयां मोर किसनवा” है। यूट्यूब पर यह गाना काफी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि यह गाना नया नहीं है लेकिन वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है।

#VIDEO दिनेश लाल यादव का सुपरहिट न्यू गाना | सईया मोर किसनवा | Bhojpuri New Song 2022

वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ एक किसान की भूमिका में हैं। जो अपने खेत पर काम कर रहें होते हैं। वहीं उनकी पत्नी की भूमिका में आम्रपाली अपने ऑनस्क्रीन पति निरहुआ के लिए खाना लेकर खेत में जाती हैं। खेत पर ही निरहुआ को अपनी पत्नी पर प्यार आना शुरू हो जाता है तथा खेत में ही दोनों का रोमांस शुरू हो जाता है। इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं तथा पसंद कर रहें हैं।

Nirahua Hindustani 2 - अचके में का हो गईल - Aamrapali Dubey - Dinesh Lal "Nirahua" - Bhojpuri Song

वीडियो के अगले भाग में रात का सीन सामने आता है। जिसमें दोनों लोग आग जलाकर सर्दी से बचने की कोशिश कर रहें होते हैं। इसके कुछ ही देर बाद दोनों बारिश में भीगते हुए डांस शुरू कर देते हैं। गानें में आम्रपाली अपनी साड़ी का पल्लू गिरा कर निरहुआ को रिझाती हुई नजर आ रहीं हैं। दर्शक भी उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है।

Dinesh Lal Yadav(Nirahua) ❤️Aamrapali ka 💞Romantic scene video/निरहुआ 🔥आम्रपाली का🔥 प्यार भरा वीडियो