Nokia 7610 Lite Dark: ये बात तो हम सब जानते हैं की नोकिया कंपनी हमारे साथ लम्बे वक़्त से जुडी है. यही कारण है कि लोग इस पर आँख बंद कर के भरोसा करते है. आज से कुछ साल पहले तक नोकिया कीपैड वाले फ़ोन लॉन्च करता था. लेकिन अब देखिए इसने स्मार्टफोन की दुनिया में में एंट्री लिया. और अब दुनिया के ट्रेंड से अलग स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है.

जहाँ सारे कंपनी बड़े बड़े फ़ोन बनाने के चक्कर में हैं ये कंपनी एक ऐसा मिनी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिसमे आपको 5G कनेक्टिविटी मिलेगी. जी हाँ इस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 7610 Lite Dark स्मार्टफोन. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन में फीचर्स भी धांसू है. आपको इसकी कीमत भी कम लगेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

कैमरा और डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस समरफोने में 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. वही बात अगर इसमें मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें 64एमपी अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस मिलेगा.

बैटरी और प्रोसेसर

बात अगर 7610 Pro मिनी में मिलने वाली बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 6800mAh की धांसू बैटरी भी मिलती है. यह स्मार्टफोन में Android 13 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का मिलता है. बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. आप चाहे तो फ़ोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते है.