Anjana singh भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की फेमस अभिनेत्री हैं। इन्हें हॉट केक के नाम से भी जाना जाता है। अंजना सिंह ने अभिनय के दम पर दर्शकों में अपनी अलग पहचान बनाई है। अंजना सिंह को खासकर बोल्ड सीन के लिए जाना जाता है लेकि न ये इमोशनल सीन में भी काफी फिट बैठती हैं।

किसिंग सीन से लेकर बोल्ड सीन देने के मामले में ये पीछे नहीं हटती हैं। अपने अभिनय के दम पर इन्होने दर्जनों फिल्मों को हिट कराया है। आज भी लोग इनके बोल्ड सीन को देखना काफी पसंद करते हैं। यही कारण है की अंजना सिंह की कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है।

वायरल हो रहा है रोमांस का यह वीडियो

आपको बता दें की वर्तमान में अंजना सिंह का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। लोग उनके इस वीडियो काफी देख रहें हैं। यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में अंजना सिंह के साथ निरहुआ को हॉट सीन देते दिखाया गया है। दोनों लोग एक हॉट सीन में इस वीडियो में देखे जा सकते हैं। यह वीडियो काफी रोमांस से भरा हुआ है इसका टाइटल ‘सुहाग वाली रतिया’ (Suhag wali Ratiyan) है। इस वीडियो में निरहुआ के साथ अंजना सिंह रोमांस करती हुई दिखाई पड़ रही हैं।

Anjana Singh और निरहुआ का सबसे जबरदस्त गाना 2021 - Bhojpuri Hit Songs 2021

टॉवल लपेट रोमांस कर रहीं हैं अंजना

इस वीडियो में देखा जा सकता की अंजना सिंह टॉवल लपेटे हुए रोमांस कर रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की टॉवल को लपेट कर जैसे ही अंजना सिंह निरहुआ के सामने आती है तो निरहुआ उन्हें देखकर बेकाबू हो जाते हैं।

निरहुआ खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और हद तो तब हो जाती है जब अंजना सिंह निरहुआ के सामने अपना टॉवल खोल देते हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव, निरहुआ , कल्पना (Kalpana) और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है।

पिया तुझे मान लिया रे | Full Video | Saiyaan Ji Dagabaaz | Dinesh Lal Yadav & Anjana Singh