वर्तमान समय में जहां बाइकों की कीमतें बढ़ती जा रही हैं वहीं दूसरी और पेट्रोल के दाम भी आसमान छू रहें हैं। ऐसे इस प्रकार की बाइकों को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहें हैं। जिनकी कीमत सस्ती हो तथा माइलेज बढ़िया हो।

अब बाइक निर्माता कंपनियां भी इस प्रकार की बाइकों को ही बाजार में लांच कर रहीं हैं। जिन्हें काफी लोग पसंद कर रहें हैं। इसी क्रम में अब बजाज ऑटो भी अपनी 100 Kmpl की बाइक Bajaj Platina 125 के अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतारने वाली है। जानकार लोगों का मानना है की यह बाइक पहले से ज्यादा एडवांस फीचर्स तथा बढ़िया माइलेज वाली होगी।

Bajaj Platina 125 बाइक का इंजन तथा माइलेज

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 125 सीसी चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। जो की इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन की सुविधा को प्रदान करता है। यह इंजन 8.6 पीएस की पॉवर जेनरेट करता है। कंपनी इस बाइक के इंजन को अपडेट करने जा रही है जिसके कारण इस बाइक के माइलेज के बढ़ने की संभावना बढ़ती है।

Bajaj Platina 125 के फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी सारे धांसू फीचर्स देखने को मिलते हैं। जो की आपकी यात्रा को काफी आसान बनाते हैं। आपको बता दें की इस बाइक में आपको सीट स्प्रिंग्स और ट्यूबलेस टायर दिए जा रहें हैं। इसमें आपको ABS सिस्टम की सुविधा भी मिलती है।

वहीं कंपनी की आने वाली वालीBajaj Platina 125CC बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स भी जुड़ने वाले हैं। डिजिटल कंसोल, फोन या कोई गैजेट चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियर टाइम माइलेज इंडिकेटर जैसी कई सुविधाएं इसमें आपको मिलेंगी।

Bajaj Platina 125 बाइक की कीमत

आपको बता दें की नए मॉडल में आने वाली इस बाइक की कीमतें पहले से कुछ ज्यादा होने वाली हैं। मौजूदा समय में यह बाइक 65,491 रुपये से लेकर टॉप वेरिएंट आपको 75,000 रुपये तक जाती है।