भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के सुपर स्टार खेसारी लाल को आज कौन नहीं जानता है। उन्होंने इस फिल्म इंड्रस्टी को एक से बढ़कर एक बेहतरीन हिट फ़िल्में दी हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों चाहने वाले उनके किसी भी वीडियो के आस में हर समाय बैठे रहते हैं। वर्तमान समय में खेसारी लाल और अंजना सिंह की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस जोड़ी का एक गाना भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें इन दोनों का जबरदस्त रोमांस प्रदर्शित किया।

लोग कर रहें पसंद

आपको बता दें कि खेसारी लाल और अंजना सिंह के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “Machar Machar Hoyee Khatiyawa Par” है। हालांकि यह गाना नया नहीं है लेकिन वर्तमान यह खूब डकहा जा रहा है। इस गाने में अंजना सिंह और खेसारी लाल की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को आप देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आधी रात को यह जोड़ी पलंग तोड़ रोमांस कर रही है। दर्शक इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहें हैं।

वायरल हो रहा है गाना

आपको बता दें कि यह गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस गाने को खूब शेयर भी कर रहें हैं। यह फिल्म “दिल ले गई ओढनिया वाली” से लिया गया है। इस गाने को इंदु सोनाली तथा खेसारी लाल ने गाया है। गाने के बोल कवि प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं। मधुकर आनंद ने इस गाने को संगीत से सजाया है। इस गाने में अंजना सिंह के बोल्ड अंदाज को आप खुलकर देख सकते हैं। वीडियो में अंजना सिंह जबरदस्त डांस के साथ ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। इस गाने को टी सीरीज हमार भोजपुरी नामक चैनल ने शेयर किया है।