विराट कोहली का क्रिकेट जगत में बड़ा नाम है। हालही में उन्होंने अपनी 48वीं सेंचुरी को पूरा किया है। जिसके बाद वे सचिन तेंदुलकर के बरावर पहुंच चुके हैं। विराट कोहली लगातार अपनी बेहतरीन फॉर्म में खेल रहें हैं जिसके कारण टीम इंडिया को भी हालही में हालही में 9वीं जीत मिली है। विराट कोहली का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे विकेट कीपर के रूप में न्यूजीलैंड के एक खिलाड़ी को आउट करते दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी देखा जा सकता है।

विराट और अनुष्का हो रहें हैं वायरल

आपको बता दें कि इन दिनों वर्ल्ड कप केमैच चल रहें हैं। काफी बड़ी संख्या में लोग मैच देख रहें हैं। काफी मैच ऐसे भी हैं जिनमें अनुष्का शर्मा भी मैच देखने के लिए पहुंची थीं। इनमें से ही एक मैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह मैच टीम इंडिया तथा न्यूजीलैंड के बीच का है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया फील्डिंग कर रही है और न्यूजीलैंड का एक खिलाड़ी क्रीज पर खेल रहा है। विराट विकेट कीपिंग करते नजर आ रहें हैं। इसी दौरान जब टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बॉल डाली तो विराट ने उसको हाथोंहाथ कैच कर लिया और खेल रहा खिलाड़ी आउट हो गया।

इस वीडियो में यही क्षण देखने लायक है जब विराट कैच पकड़ लेते हैं तो वे तालियां बजाकर उछलने लगते हैं। इसी दौरान कैमरा मैन अपने कैमरे को उनकी पत्नी पर फोकस करता है तो वे भी विराट की ही तरह उछलती नजर आती हैं। इस वीडियो को क्रिकेट फैंस काफी शेयर कर रहें हैं। इन दिनों यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

@#हे प्रभु 😋🤣🤣🤣🤣🤣😆😆😃😃😃😆😆😆😆😃😆😆😆😆😆😃😀😁😅😅#@